मनोरंजन

Sapna Choudhary ने आखिर क्यों कहा- केवल Bigg Boss ने नहीं बनाया स्टार, अपने दम पर हासिल किया ये

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Sapna Choudhary Before Bigg Boss: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे तो हमेशा ही सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. कभी अपनी फोटो वीडियो (Sapna Choudhary Photo Video) को लेकर तो कभी अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर. लेकिन सपना (Sapna) के फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. ये तो हर कोई जानता है कि जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में पहुंची तो उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई. देशभर के लोग उन्हें पहचानने लगे. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सपना (Sapna) भले ही कम समय के लिए रही हों लेकिन सबका दिल जीत लिया. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन भी देखने को मिला.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर आईं तो उन्होंने अपना वेट कम किया. उसके बाद ये पहला मौका था जब एक्ट्रेस को वेस्टर्न आउटफिट में देखा गया था. हालांकि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Interview) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग सोचते हैं कि मैं बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बनी हूं. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. सपना (Sapna Revelation) का कहना है कि नॉर्थ इंडिया में जिस दिन उन्होंने पहला शो किया था वो उसी दिन सपना चौधरी बन गई थीं यानी सपना (Sapna) का कहना है कि पहले स्टेज शो से ही नॉर्थ इंडिया के लोग उन्हें पहचानने लगे थे.


देखा जाए तो सपना (Sapna Choudhary) की ये बात काफी हद तक सही भी है. बिग बॉस (Bigg Boss) में जाने से पहले हरियाणा और पंजाब में जिस तरह से सपना को लेकर लोगों में क्रेज था वो देखते ही बनता था. ऐसे में वो स्टार तो पहले ही बन चुकी थीं. बस बिग बॉस (Bigg Boss House) के घर में जाने के बाद उन्होंने लोगों की पसंद को जाना कि आखिर उनके फैंस उन्हें कैसे देखना चाहते हैं. उसका नजारा जब वो बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर आईं तो देखने को भी मिला.

ये भी पढ़ें :- “मेरी बेटी को झेलना नहीं है आसान”, जानें लाडली Ananya Pandey के लिए कैसा दूल्हा चाहते हैं पिता Chunkey Pandey!

ये भी पढ़ें :- Filmy Scene: Aishwarya Rai ने शादी के दिन उठा लिया था बड़ा कदम, बेहाल Abhishek Bachchan करते रह गए थे ये काम



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button