राष्ट्रीय

abp न्यूज़ के रिपोर्टर से अजय मिश्रा ने की बदसलूकी, टिकैत बोले- गुंडा आदमी गुंडागर्दी ही करेगा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

Rakesh Tikait On Ajay Mishra Teni: केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने बुधवार को लखीमपुर खीरी घटना पर एसआईटी जांच को लेकर पूछे गए सवाल पर एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की. उनकी इस हरकत पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए. ये अशोभनीय नहीं है.

राकेश टिकैत ने अजय मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा, “गुंडा आदमी गुंडागर्दी ही करेगा और क्या करेगा वो. वो कोई आंदोलन तो नहीं करेगा. उसने गुंडागर्दी की है, चोरी की है, डकैती डलवाई है, लोगों को मरवाया है तो वही काम करेगा.” टिकैत ने इस दौरान फिर से मंत्री के इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा कि उनको बर्खास्त करना चाहिए.

एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर से की बदसलूकी

लखीमपुर खीरी कांड मामले में एसआईटी की जांच को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय राज्य मंत्री आशीष मिश्रा टेनी ने एबीपी न्यूज के रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की. जब मंत्री आशीष मिश्रा से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए, अभद्रता करने लगे. एबीपी न्यूज के रिपोर्टर को डराने-धमकाने की कोशिश की. वहीं, मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश करने लगे.

 

विपक्षी भी हमलावर

लखीमपुर-खीरी हिंसा मामले से जुड़े SIT के आवेदन को लेकर लोकसभा में आज विपक्षी सदस्यों के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही एक बार के स्थगन के बाद दिन भर लिए स्थगित कर दी गई. राहुल गांधी ने लखीमपुर-खीरी मामले पर लोकसभा में कार्यस्थगन का नोटिस दिया था. नोटिस में उन्होंने सदन में नियत कामकाज स्थगित करने की मांग की थी और कहा था कि एसआईटी रिपोर्ट को लेकर सदन में चर्चा होनी चाहिए.

सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद राहुल गांधी ने दावा किया, ‘‘किसानों की हत्या की गई. कहा जा रहा है कि इसमें मंत्री में शामिल हैं. वह प्रधानमंत्री के मंत्रिमंडल में हैं. प्रधानमंत्री एक तरफ किसानों से माफी मांगते हैं और दूसरी तरफ जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों को मुआवजा तक नहीं देते. उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति को अपनी मंत्रिपरिषद में रखा है जो हत्यारा है, जिसने (किसानों को) मारा है.’’

SIT की जांच में क्या निकला?

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल ने अब तक की छानबीन और साक्ष्यों के आधार पर दावा किया है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा ‘टेनी’ के पुत्र और उसके सहयोगियों द्वारा जानबूझकर, सुनियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया. एसआईटी के मुख्य जांच निरीक्षक विद्याराम दिवाकर ने मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में दिये गये आवेदन में आरोपियों के विरुद्ध उपरोक्‍त आरोपों की धाराओं के तहत मुकदमा चलाने का अनुरोध किया है.

लखीमपुर हिंसा मामले के बारे में पूछा तो ABP NEWS रिपोर्टर से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने की बदसलूकी, उठे ये सवाल

Omicron Case in Bengal: पश्चिम बंगाल में कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट का आया पहला मामला, सात वर्षीय बच्चा हुआ संक्रमित

[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button