राष्ट्रीय

उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- आपने विधानसभा चुनावों के बाद किया विश्वासघात

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

Amit Shah Maharashtra Visit: महाराष्ट्र के पुणे में BJP कार्यकर्ता सम्मेलन में आए बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि 2019 में महाराष्ट्र के चुनाव के वक्त मैं आया था. मैंने खुद शिवसेना (Shiv Sena) से उस वक्त संवाद किया था. तय हुआ था कि देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा और सीएम बीजेपी का ही बनेगा. उन्होंने सत्ता के साथ समझौता कर लिया. दो पीढ़ी से जिससे लड़ते थे, उनकी गोदी में जाकर बैठ गए. उन्होंने कहा कि मुझे बोलते हैं मैं झूठ बोल रहा हूं, चलो मैं मान लेता हूं, लेकिन आपकी सभा में जो बैनर लगते थे, उसमें मोदी जी और अपनी फोटो का साइज देख लेना. आपकी फोटो का साइज एक चौथाई था. आपको हर सभा में मोदी जी का नाम लेना पड़ता था.

आपकी (उद्धव ठाकरे) उपस्थिति में मैंने और पीएम मोदी जी ने कहा था कि एनडीए के जीतने पर देवेंद्र फडणवीस सीएम बनेंगे, लेकिन आपको सीएम बनना था आपने हमारे साथ विश्वासघात किया. आपको सत्ता पर बैठना था. अमित शाह ने कहा कि मैं कुछ समय पहले आया था तो कहा था कि महाविकासअगाड़ी सरकार तीन पहिए वाली ऑटोरिक्शा की सरकार है. इनके तीनों पहिए अलग-अलग दिशा में जा रहे हैं, लेकिन अब सुधार कर देता हूं. महाविकासअगाड़ी सरकार तीन पहिए वाली सरकार है, जिसके तीनों पहिए अलग-अलग दिशा में जा रहे हैं, साथ ही तीनों पहिए पंक्चर हैं. जिसकी वजह से ऑटो चलती ही नहीं है, सिर्फ और सिर्फ प्रदूषण छोड़ती है.

ये भी पढ़ें- Tibet की आजादी के लिए संघर्ष कर रहे Tenzin Tsundue ने की हिमालयी राज्यों की यात्रा, जानिए क्यों?

अमित शाह ने कहा कि यह निक्कमी सरकार है और इस सरकार के पतन की शुरुआत पुणे महानगरपालिका के नतीजो से होनी चाहिए. कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी ने डीबीटी का मतलब ही बदल दिया है. कांग्रेस ने डी पकड़ लिया यानी डीलर. शिवसेना ने बी, यानी ब्रोकर पकड़ लिया है. वहीं एनसीपी ने ट्रांसफर. अब आपको तय करना है कि आपको डीलर, ब्रोकर और ट्रांसफर वाली सरकार चाहिए या डीबीटी चाहिए.

अमित शाह ने ये भी कहा कि आजादी का  सारा क्रेडिट कांग्रेस के अकाउंट में चला गया. जिस पार्टी के प्रधानमंत्री हमें संसद में ताने मारते थे, कि हम दो और हमारे दो. आज ताने मारने वाली पार्टी  44 सीटों पर अटक गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता सीना चौड़ा करके लोगों से मिले, क्योंकि आपकी पार्टी ने कोई भी ऐसा काम नहीं किया है कि आपको सर नीचा करके चलना पड़े. सोनिया और मनमोहन की सरकार ने 13 लाख करोड़ का घोटाला किया और देश की अर्थव्यवस्था खराब की. 

ये भी पढ़ें- ABP News C-Voter Survey: फ्री बिजली के वादे से उत्तराखंड में केजरीवाल को फायदा होगा ? जनता ने दिए चौंकाने वाले जवाब

यूपी चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अखिलेश ,मुलायम और मायावती हमसे कहते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे. हमें ताने लगाते थे. आज उनको पूछना चाहता हूं कि कोई रोक नहीं सका और अब उसी जगह मंदिर बन रहा है. मोदी जी ने भूमिपूजन कर दिया है. यह काम तभी होते हैं, जब सत्ता की परवाह नहीं होती. जो कहते थे कि 370 हटाने पर खून की नदियां बहेंगी, वो देखिए कहां रह गए. अमित शाह ने ये भी कहा कि काशी विश्वनाथ के कॉरिडोर का लोकार्पण हुआ है. पहले वहां की स्थिति देखकर मन दुखी हो जाता था. 

 

[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button