राष्ट्रीय

पंजाब: सीएम के रिश्तेदार पर छापों को लेकर चन्नी ने कहा- मुझे फंसाने की हो रही कोशिश

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

ED Raid: पंजाब में ईडी की रेड कई ठिकानों पर हुई जिसके बाद 6 करोड़ से उपर की नगदी बरामद की गई. पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मुझे चुनाव के समय बदनाम किया जा रहा है. देश मे हल चल मचा देने वाली इस खबर के बाद कल सीएम चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि कुदरत सिंह के घर रेड की और मेरे भांजे के घर पर रेड की जिस एफआईआर के आधार पर रेड की है, उस एफआईआर में मेरे भांजे का नाम नहीं है. मुझे फंसाने की साजिश रची गई है. 24 घंटे उनको अंदर बंद करके इंटेरोगेटिव किया गया और हर कोशिश की गई मुझे फंसाने की. सारी रात कोर्ट को खोल कर रखा ताकि इसे गिरफ्तार करके लेकर आए और कोर्ट के सामने पेश किया जा सके. जब कोई बात नहीं बनी, कोई सबूत मेरे खिलाफ नहीं मिला तब जाकर कोर्ट बंद हुई है. ये सब मेरे खिलाफ साजिश थी.

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि ईडी वाले जाते-जाते हुए ये कह कर गए हैं कि फेरी वाली (पीएम मोदी का पंजाब दोरा) बात याद रखना. जो लोग रेड में आए थे उन्होंने कहा कि चुनाव नहीं लड़ने दिये जाएंगे, नॉमिनेशन फाइल नहीं करने दिया जाएगा. ये मुझे दबाने की कोशिश कर रहे हैं. हम इन जुल्मों के आगे झुकेंगे नहीं. अगर में पीएम के दौरे के दौरान पंजाब के लोगों के साथ खड़ा हुआ हुं. इसलिए ही ये मेरे साथ किया जा रहा है. आज तक मेरे उपर कोई दाग नहीं है और ये इसलिए मेरे उपर दाग लगा कर बदनाम किया जा रहा है. चुनाव के समय ये सब क्यों हो रहा है.

केंद्र सरकार की साजिशों को रोका जाए- सीएम चरणजीत सिंह चन्नी

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने आगे कहा कि, मैं चुनाव आयोग को विनती करना चाहता हूं कि अगर पंजाब में फेयर चुनाव कराने हैं तो ये केंद्र सरकार की साजिशों को रोका जाए. आपने रेड करनी है रेड करो, पर आपका ये बेस बता रहा है कि ये जो एफआईआर 2018 की है जिसमें मेरे रिश्तेदार का नाम भी नहीं है और आप इसमे रेड कर रहे हो. मै कहता हूं कि अगर उसकी कोई गलती है तो उसे सजा दो, पर ये साजिश के तहत फंसाने का काम न करो. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि दिल्ली पहले भी पंजाब पर दबाव बनाती रही है मुगलों के समय से पंजाब ने दिल्ली का जवाब दिया है और आज भी देंगे. 

विपक्ष को भी मौका मिल गया है कांग्रेस पर निशाने साधने का

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब में माइनिंग हो रही थी. हमने भी कई बार माइनिंग साइट पर जाकर खुलासा किया था. ये तो जो 6 करोड़ मिला है ये तो एक टिप ऑफ द आईस बर्ग है. ये जो भुपिंदर सिंह हनी है ये चनी की दुकान का इंचार्ज है. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के सारे काम यही करता है. जब मजीठिया पर केस किया था तब ये क्या कहते थे और अब इसके भांजे पर रेड हुई तो ये कह रहे हैं कि केंद्र सरकार पॉलिटिकल वेंडेटा कह रहे हैं. सुखबीर बादल ने कहा कि अगर सीएम के यहां रेड होगी तो बड़े-बड़े ट्रक पैसों के मिलेंगे. सुखबीर बादल ने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो जांच की जाएगी. इनको प्रोस किउट किया जाएगा.

ये सब 111 दिन में ही इकट्ठा किया है- आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने कहा कि ये जो रेड हुई है हो सकता है कि आगे भी चले. आम आदमी पार्टी के नेताओं पर भी रेड हुई है. आम आदमी पार्टी के यहां से सिर्फ मफलर ही मिले होंगे यह तो करोड़ों रुपए मिले हैं. सीएम चरणजीत सिंह के इस रिश्तेदार के पास कुछ महीने पहले कुछ भी नहीं था. ये सब 111 दिन में ही इकट्ठा किया है. जब से सीएम बने तब के समय में ही इकट्ठा किया है. ये तो सिर्फ एक रिश्तेदार के यहां ही इकट्ठा किया है. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के इस रिश्तेदार के पास इतनी दौलत और लग्जरी गाड़िया कहां से आई और कौन रिश्तेदार है जिसके पास इतनी दौलत आई है. ये सारा पैसा 111 दिन में ही कमाया है. मुख्यमंत्री साहब ने कितने पैसे कमाए होंगे. अगर चन्नी साहब 5 साल मुख्यमंत्री रह जाते तो कितना कमा लेते.

यह भी पढ़ें.

UP Election: तीसरे चरण के लिए जल्द लिस्ट जारी करेगी BJP, अपना दल-निषाद पार्टी से सीट बंटवारे पर नहीं बनी बात

BJP सांसद का दावा- चीन ने अरुणाचल से युवक का अपहरण किया, कांग्रेस ने पूछा- चुप्पी क्यों साधे है सरकार?

[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button