खेल-खिलाड़ी

इन खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी आपसी जंग, धवन-भुवी की बैटल पर रहेंगी नजरें

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

IPL News: केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आज आईपीएल में मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) से भिड़ेगी. यह मैच डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों में कई धाकड़ खिलाड़ी है, जो मैच का रुख अपने दम पर पलट सकते हैं. आज के मैच में दोनों टीमों के कई खिलाड़ियों के बीच आपसी जंग भी देखने को मिलेगी. इन पर एक नजर डाल लेते हैं. 

केन विलियमसन vs राहुल चाहर

अपने पिछले चार मुकाबलों में 3 बार हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन लेग स्पिनर का शिकार हुए हैं. ऐसे में पंजाब की टीम विलियमसन को आउट करने के लिए राहुल चाहर को अटैक पर लगा सकती है. अब तक राहुल चाहर ने पंजाब की तरफ से 5 मुकाबलों में 7 विकेट चटकाए हैं. इस मुकाबले में विलियमसन और राहुल चाहर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. 

भुवनेश्वर कुमार vs शिखर धवन

सनराइजर्स के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और पंजाब के ओपनर शिखर धवन के बीच भी इस मुकाबले में कड़ी जंग देखने को मिलेगी. अब तक भुवनेश्वर ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है और 5 मैचों में केवल 5 विकेट चटकाए हैं. दूसरी तरफ धवन का बल्ला खूब चल रहा है और उन्होंने अब तक 133 के स्ट्राइक रेट से 5 मैचों में 197 रन बनाए हैं. धवन को रोकना भुवनेश्वर के लिए कड़ी चुनौती साबित होगा.

राहुल त्रिपाठी vs कैगिसो रबाडा

सनराइजर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं. पिछले तीन मुकाबलों में उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी कर 117 रन बनाए हैं. दूसरी तरफ पंजाब के रबाडा भी बढ़िया लय में हैं और 4 मुकाबलों में 6 विकेट चटका चुके हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच इस मैच में कड़ी जंग देखने को मिलेगी. देखना दिलचस्प होगा कि कौन भारी पड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः IPL 2022: दिनेश कार्तिक ने खेला शानदार शॉट, लोग एबी डिविलियर्स से करने लगे तुलना

IPL 2022: रवि शास्त्री ने फाफ डु प्लेसिस की टीम पर जताया भरोसा, बोले- आरसीबी प्लेऑफ में बनाएगी जगह

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button