खेल-खिलाड़ी

टीम इंडिया के लिए रनों की बारिश कर देगा यह खिलाड़ी, चीफ सेलेक्टर का दावा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Ruturaj Gaikwad India vs South Africa ODI Series: चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुने गए फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की सराहना करते हुए कहा कि महाराष्ट्र का यह बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए बेहद सफल हो सकता है. भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19, 21 और 23 जनवरी को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है.

चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समिति ने शुक्रवार को इस सीरीज के लिए टीम का चयन किया. चेतन शर्मा ने टीम चयन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”देखिए, बेशक उसे सही समय पर मौका मिला है. वह टी20 टीम में था और अब वह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम में भी है. चयनकर्ताओं को लगता है कि उसे जिस भी टीम में जगह मिलेगी वह देश के लिए बेहद सफल रहेगा.”

IND vs SA 2nd Test: Johannesburg में दक्षिण अफ्रीका पर हावी रही है टीम इंडिया, 2006 के करिश्मे को दोहराने की चुनौती

पुणे के रहने वाले 24 साल के ऋतुराज 2021 इंडियन प्रीमियर लीग में 635 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे और उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई. चेतन शर्मा के मुताबिक ऋतुराज को उनके शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला. उन्होंने कहा, ”हमने उसका (ऋतुराज) चयन किया है. अब यह टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है कि वे देखें कि वह कब प्लेइंग इलेवन में खेल सकता है”

Happy New Year 2022: अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के साथ विराट कोहली ने मनाया नए साल का जश्न, फोटो वायरल

चेतन शर्मा ने कहा, ”लेकिन फिलहाल ऋतुराज न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की टीम में भी था और अब वनडे टीम में भी है. वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और उसे इसका इनाम मिला है.”

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद इस सलामी बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अपनी बेहतरीन फॉर्म जारी रखी और पांच मैचों में 168 रन के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ 603 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने पिछले साल जुलाई में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था.

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button