खेल-खिलाड़ी

कोहली की RCB के सबसे बड़े मैच विनिर को खरीदेगी सनराइजर्स हैदराबाद! इन तीन वजहों से लगाएगी दांव

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

SRH can target Devdutt Padikkal: इंडियन प्रीमियर लीग-2022 के ऑक्शन में कई टीमों की नजर युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल पर होगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस पूर्व ओपनर के लिए आईपीएल का 2020 और 2021 का सीजन बेहतरीन रहा था. आरसीबी ने उन्हें रिटेन नहीं किया है, हालांकि जब खिलाड़ियों के लिए बोली लगेगी तब वह उन्हें फिर से खरीदने की कोशिश करेगी. देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल के 29 मैचों में 31.57 की औसत से 884 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 125.04 का रहा है. कर्नाटक के इस ओपनर ने आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ आईपीएल के कई मैचों में ओपनिंग भी की है. 

आरसीबी के फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि देवदत्त पडिक्कल की एक बार फिर टीम में वापसी होगी. पडिक्कल पर जिस फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा नजर होगी वो सनराइजर्स हैदराबाद हो सकती है. डेविड वॉर्नर के जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को एक विस्फोटक ओपनर की तलाश है. सनराइजर्स हैदराबाद तीन वजहों से देवदत्त पडिक्कल को टारगेट कर सकती है. 

डेविड वॉर्नर के टीम का हिस्सा नहीं होने और जॉनी बेयरस्टो/मनीष पांडे के रिटेन नहीं होने से देवदत्त पडिक्कल को लंबे समय के लिए संभावित खिलाड़ी के रूप में देखा जाएगा. पडिक्कल पूरे 20 ओवर खेलने की क्षमता रखते हैं. वह तेजी से रन बटोरने के साथ स्ट्राइक रोटेट भी करते हैं. सनराइजर्स अगर पडिक्कल को साइन करती है तो ये उसका अच्छा फैसला हो सकता है. 

वॉर्नर की तरह पडिक्कल लंबे समय में फ्रेंचाइजी के चेहरे के रूप में नजर आ सकते हैं. सनराइजर्स ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच को पहले ही साइन कर चुकी है. वह टीम के असिस्टेंट कोच नियुक्त किए गए हैं. कैटिच इससे पहले आरसीबी के साथ काम कर चुके हैं. और वह पडिक्कल के खेल को अच्छी तरह से जानते हैं.

पडिक्कल अपनी बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं. सनराइजर्स के पास मनीष पांडे और डेविड वॉर्नर के रूप में दो अच्छे फील्डर थे. अब ये दोनों टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में पडिक्कल उनकी भरपाई कर सकते हैं. वह बाउंड्री पर फील्डिंग करके अपनी टीम के लिए रनों का बचाव कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-Virat Kohli: वनडे में गजब के फॉर्म में चल रहे हैं विराट कोहली, देखें पिछले 14 मैचों के आंकड़े

ICC Test Rankings: आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में टीम इंडिया को बड़ा झटका, छिन गया नंबर 1 का ताज

 

 

 

 

 

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button