उत्तर प्रदेश

Deputy CM Dinesh Sharma बोले, पहले माफियाओं की सवारी निकला करती थी, अब बुलडोजर चलता है

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

Deputy CM Dinesh Sharma: उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) का आज जनपद गाजीपुर के कासिमाबाद के नेशनल इंटर कॉलेज के प्रांगण में अति पिछड़ा महाराजा सुहेलदेव सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुंचे. बीती रात से ही लगातार हो रही बारिश की वजह से पूरा प्रांगण पानी से भर गया था फिर भी बारिश की परवाह किए बगैर दिनेश शर्मा इस कार्यक्रम में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि, संत किसी से डरता नहीं, एक समय था जब माफियाओं की सवारियां निकला करती थी. पिछली सरकारों में और रास्ते में कहीं थाना पड़ता था तो थानेदार भी कहीं छुप जाता था. उस सरकार में क्षेत्राधिकारी और डिप्टी एसपी की हत्या भी हो जाती थी और उन लोगों के खिलाफ कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं हो पाता था, लेकिन आज उन माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है और अब तक योगी सरकार ने 18 अरब की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया या फिर जब्त कर लिया. आज कोई अपराधी और माफिया जेल में होता है और जेल से बाहर होता तो सीने पर सख्ती लगाकर घूमता है. पहले माफियाओं का वसूली और अपहरण उद्योग बन गया था आज अपराधी कांप रहा है, आम जनता चैन की नींद सो रही है.

पहले सैफई या इटावा में आती थी बिजली

पहले बिजली सैफई में आती थी या इटावा में, लेकिन आज बिजली हर तरफ मिल रही है और यही कारण है कि बहुत सारे यादव बंधुओं इस सरकार में पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के तरफ से चुनकर आए हैं. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के परिवारवाद और कांग्रेस के परिवारवाद पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, उस सरकार में बच्चा भी पैदा होता था, लोग कहते थे ब्लाक प्रमुख पैदा हो गया, ग्राम प्रधान पैदा हो गया. इस तरह की बातें ही चला करती थी, एक ही खानदान में सारे पद जाया करते थे.

कांग्रेस और सपा पर हमला 

कोरोना के आने के बाद बहुत सारे नेता अपने अपने घरों में दुबक गए थे. एक दिल्ली के नेता और एक बेटी दिल्ली में बैठकर टि्वटर टि्वटर खेल रही थी. एक धरतीपुत्र के पुत्र वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बता रहे थे या वैक्सीन बीजेपी की कैसे हो सकती है. प्रधानमंत्री के निर्देशन में हमारे देश के वैज्ञानिकों ने इस वैक्सीन को बनाने का काम किया. यह भारत देश है, जहां पर मुफ्त में वैक्सीन लगाने और कोरोना से लड़ने का काम किया. प्रदेश सरकार के द्वारा बनाई गई निगरानी समितियां, जिसमें आंगनबाड़ी, आशा और स्वास्थ्य कर्मी के साथ ही बीजेपी के कार्यकर्ता और विधायक गांव जाकर मेडिकल किट बांटने का काम कर रहे थे.

बीजेपी की वैक्सीन कहने वाले कहां गये 

वह लोग कहां गायब हो गए थे जो बीजेपी की वैक्सीन कह रहे थे और जब करोना आया था वह बहन जी कहां गायब हो गई थी जो अब जगह जगह जाति का सम्मेलन कर रही हैं. वह दिल्ली के नेता जब उत्तर प्रदेश में चुनाव होता है तो नौका विहार करने के लिए पर्यटन के उद्देश्य उत्तर प्रदेश में आ जा रहे हैं. यह लोग कहां गए हुए थे और जब चुनाव आ जाए तो हैदराबादी बिरयानी भाई साहब के साथ मिलकर योगी और मोदी भगाओ की बात करते हैं. हैदराबादी बिरयानी और बंगाल में लोगों की हत्या करने वाले लोग क्या उत्तर प्रदेश की मानसिकता नहीं बता सकते. 

https://www.youtube.com/watch?v=1HBPEizgQgs

ये भी पढ़ें.

Riteshwar Mahaprabhu: महंत नरेंद्र गिरि की मौत पर बोले सदगुरु रितेश्वर महाप्रभु, संत समाज को देना होगा जवाब

 

[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button