उत्तर प्रदेश

सपा नेता नरेश उत्तम पटेल बोले- बीजेपी ने छल और जुमलेबाजी से बनाई सरकार, खोल रहे हैं पोल 

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

Naresh Uttam Patel Unnao visit: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत के साथ मैदान में नजर आने लगे हैं. इसी क्रम में आज सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) ने उन्नाव (Unnao) में किसान नौजवान पटेल यात्रा निकाली. उन्नाव की सदर विधानसभा क्षेत्र के अरोरा रिसोर्ट में जनसभा को नरेश उत्तम ने संबोधित किया और सूबे की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. नरेश उत्तम ने कहा कि बीजेपी ने छल और जुमलेबाजी से सरकारें बनाई हैं. आज महंगाई से जीना मुश्किल हो चुका है. हम घर-घर जाकर बीजेपी की पोल खोल रहे हैं. 

खोल रहे हैं बीजेपी की पोल 
किसान नौजवान पटेल यात्रा लेकर उन्नाव पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. मंच से बोलते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि हमारी इस यात्रा का मतलब बीजेपी की पोल खोलना है. नरेश उत्तम ने ये भी कहा कि बीजेपी ने छल, जुमलेबाजी और झूठ बोलकर जनता का वोट लिया है. आज महंगाई आसमान छू रही है. जिस तरह से महंगाई बढ़ी है उस तरह से लोगों की आमदनी नहीं बढ़ी है. इन सबको लेकर बीजेपी गुमराह कर रही है और हम लोग बीजेपी की पोल खोल रहे हैं. सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा का टारगेट 351 सीटों का है जिसे हम पूरा कर लेंगे.

किसानों को फसल का मूल्य नहीं मिल रहा है
पत्रकारों से बात करते हुए नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि इस पद यात्रा का उद्देश्य है कि भारतीय जनता पार्टी के झूठ के की पोल खोली जाए. बीजेपी ने जुमलेबाजी करके लोगों का वोट 2014, 2017, 2019 में लिया है. सपा नेता ने कहा कि किसानों को उनकी फसल का मूल्य नहीं मिल रहा है, लागत मूल्य तक नहीं मिल रहा है और भाजपा झूठ बोलती है कि किसानों की आय को दोगुना कर रहे हैं. 

भाजपा गुमराह कर रही है
नरेश उत्तम ने कहा कि पर कैपिटा आमदनी के बारे में मुख्यमंत्री योगी ने एक बयान दिया था कि हमने उत्तर प्रदेश की पर कैपिटा आमदनी बढ़ा दी है, देश की पर कैपिटा आमदनी घटी है. यहां पर आर्थिक गैर बराबरी लगातार बढ़ रही है, महंगाई आसमान छू रही है. बीजेपी सरकार ने 90 दिन के अंदर महंगाई कम करने की बात कही थी जबकि, आज 43 वाला डीजल कहां पहुंच गया, पेट्रोल कहां पहुंच गया, रसोई गैस वाले सिलेंडर का दाम, खाद का दाम, बिजली का दाम, पढ़ाई का दाम, दवाई का दाम, सिंचाई का दाम, और किराया जिस तरीके से बढ़ा है उस तरीके से आदमी की आमदनी नहीं बढ़ी है. उन्होंने कहा कि भाजपा गुमराह कर रही है, हम भाजपा के झूठ की पोल खोल रहे हैं. 

केशव प्रसाद मौर्य को बोलने की समझ नहीं
नरेश उत्तम ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की लोकप्रियता इसलिए बढ़ रही है कि क्योंकि अखिलेश यादव ने जो भी कुछ कहा उससे बढ़कर काम किया. वहीं, अखिलेश यादव को सामाजिक न्याय विरोधी कहे जाने के केशव प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य को बोलने की समझ नहीं है, वो बड़ा पद भले पा गए हैं, उनको सड़क विभाग दिया गया है, हर साल 3000-4000 करोड़ रुपए का गड्ढा मुक्त के नाम पर खेल हो रहा है, पहले उसका हिसाब दो. उत्तर प्रदेश की सड़कें चौपट हो गई हैं, बर्बाद हो गई हैं पहले उसका हिसाब दें. ये उसकी बात नहीं करते हैं, जनता को परेशान कर रहे हैं. 

https://www.youtube.com/watch?v=1HBPEizgQgs

ये भी पढ़ें:

Yogi Adityanath Meeting: CM योगी आदित्यनाथ ने नए मंत्रियों के साथ की बैठक, दिए ये सुझाव

Aligarh Viral Video: हौसले को सलाम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दिव्यांग नरेश का वीडियो, लोग कर रहे हैं तारीफ 

[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button