उत्तर प्रदेश

बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, बोले- मुद्दा विहीन है विपक्ष 

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

Prayagraj BJP Preparation for UP Assembly Elections: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Election) को लेकर सियासी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. कहीं रैली के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है तो कहीं सम्मेलनों के जरिए कार्यकर्ताओं को तैयार किया जा रहा है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के काशी प्रांत का कार्यकर्ता सम्मेलन आज संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में हुआ है. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में काशी प्रांत के 16 जिलों के प्रमुख पदाधिकारियों को बुलाया गया है. 

वोटरों को बरगला सकता है विपक्ष 
सम्मेलन को मुख्य रूप से सूबे के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा (Dr Dinesh Sharma) और पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल (Sunil Bansal) ने संबोधित किया है. दोनों नेताओं ने कार्यकर्ताओं को पूरी सक्रियता के साथ चुनावी तैयारियों में जुट जाने को कहा है. नेताओं के मुताबिक विपक्ष इस वक्त मुद्दा विहीन है. वो आपस में ही एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहा है. जनता के बीच जाने की उसमें हिम्मत नहीं है, लेकिन इन सबके बावजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं को कोताही या लापरवाही नहीं बरतनी है, क्योंकि विपक्ष वोटरों को बरगला सकता है. 

योजनाओं का प्रचार प्रसार करने की कही गई बात 
सम्मेलन में काशी प्रांत के 16 जिलों के अध्यक्ष प्रभारी व महामंत्रियों के साथ ही प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों और प्रांत के 337 मंडलों के अध्यक्षों व प्रभारियों को बुलाया गया है. ये सम्मेलन देर शाम तक चलेगा. सम्मेलन में कई मंत्री-विधायक व दूसरे जनप्रतिनिधि भी मौजूद हैं. सम्मेलन में डॉ दिनेश शर्मा और सुनील बंसल ने पार्टी पदाधिकारियों से केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार की लाभकारी योजनाओं का जमकर प्रचार प्रसार करने को कहा है. आम जनता के बीच लगातार सक्रिय रहने के दिशा निर्देश भी दिए हैं.

UP Election 2022: जयंत चौधरी ने BJP पर लगाया झूठ की राजनीति करने का आरोप, अमित शाह को लेकर कही बड़ी बात 

आम जनता को गुमराह होने से बचाना है
कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वो कतई गलतफहमी ना पालें. विपक्षी पार्टियां वोटरों को गुमराह कर सकती हैं. सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को ये भी बताया गया कि केंद्र व प्रदेश सरकार और उसके कामकाज को जनता काफी पसंद कर रही है. आम जनता फिर से यूपी में बीजेपी की ही सरकार देखना चाहती है. कार्यकर्ताओं को आम जनता को गुमराह होने से बचाना है और चुनाव में उन्हें पोलिंग बूथों तक ले जाना है. साथ ही जनता के बीच ये प्रचारित करना है कि सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ हर एक तबके को दिया है. यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के इस प्रांत सम्मेलन को काफी अहम माना जा रहा है.

16 जिलों में विधानसभा की 71 सीटें हैं
काशी प्रांत के 16 जिलों में विधानसभा की 71 सीटें हैं. इन सीटों में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का संसदीय क्षेत्र वाराणसी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का गृह जनपद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ ही डॉ महेंद्र पांडे का चुनाव क्षेत्र भी आता है. सम्मेलन में शामिल होने के लिए अलग-अलग जिलों से आए पदाधिकारी खासे उत्साहित दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें:  

Amroha Mahapanchayat: बीजेपी पर बरसे राकेश टिकैत, बोले- लंबी चलेगी लड़ाई, बहकावे में ना आएं किसान

[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button