मनोरंजन

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया बने आदिमानव, फैंस बोले- आखिर बिचारे पर इतना सितम क्यों…

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

Bharti Singh Wishes Haarsh Limbachiyaa on his Birthday: लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Baharti Singh) कभी भी दर्शकों को हंसाने का मौका नहीं छोड़ती. मौका है पति के जन्मदिन का, ऐसे में पति को बर्थडे विश करते हुए भी भारती ने लाफ्टर का तड़का लगा डाला. पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को उन्हीं के जन्मदिन पर आदिमानव बना डाला. जी हां, हाल ही में भारती ने हर्ष (Haarsh Limbachiyaa Birthday) को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने हर्ष की सूरत ही बदल डाली है. बर्थडे पर खुदको आदिमानव बताते हुए हर्ष ने दर्शकों को धन्यवाद कहा है.

दरअसल भारती सिंह ने वीडियो पर इंस्टा (Bharti Singh Instagram) का एक फिल्टर लगाया हुआ है जिसके चलते ये दोनों आदिमानव से लग रहें हैं. हर्ष लिंबाचिया इस वीडियो में बोलते नजर आए कि हाई गायेस थैंक्यू सो मच, एक आदिमानव होने के बावजूद आप लोगो ने मुझे इतना प्यार दिया, इंसानों के बीच रखा मुझे… तो वहीं भारती ने वीडियो में हर्ष को किस किया. साथ ही उन्हें हैप्पी बर्थडे विश करती भी नजर आईं. वीडियो में भारती ने ये फिल्टर अपने चेहरे पर भी लगाया.


हर्ष और भारती के इस वीडियो को देख फैंस की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं साथ ही भारती से सवाल कर रहे हैं कि आखिर वो हर्ष पर इतने सितम क्यों करती है. वीडियो के कमेंट बॉक्स में हर्ष को जन्मदिन की बधाइयां भी मिल रही हैं वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा – जन्मदिन मुबारक हो @ harshlimbachiyaa30 आई लव यू ❤️#सोलमेट

कलर्स का शो ‘हुनरबाज़’ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. तो वहीं कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इसे होस्ट कर रहे हैं. बता दें भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर नन्हा मेहमान अप्रैल तक आ जाएगा. भारती (Bharti Singh) अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दौर तक काम करना चाहती हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) ने हुनरबाज रियलिटी शो के प्रोमो वीडियो में बताया था, वह प्रेग्नेंसी में काम करके लोगों की सोच बदलना चाहती हैं. वह देश की पहली प्रेग्नेंट एंकर बनना चाहती हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) बच्चे के आने से पहले खूब काम कर रहे हैं, जिससे नन्हें मेहमान के आने के बाद उसे समय दे पाएं.  

जानिए कौन हैं बरसों से Rekha की परछाईं बनकर रह रही फरजाना? अमिताभ की हेयरस्टाइल और लुक है मर्दाना!

Watch: सूरज की पहली किरण की तरह चमकती है Urfi Javed की सूरत, मॉर्निंग लुक में भी एक्ट्रेस लगती हैं खूबसूरत



Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button