राष्ट्रीय

उन्नाव में विशाल जनसभा को संबोधित करने के दौरान CM योगी ने SP, BSP और कांग्रेस पर साधा निशाना

[ad_1]

CM Yogi visit Unnao: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गुरुवार को अपने दौरे के दौरान CM योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान CM को विपक्ष पर जमकर हमला बोलते देखा गया. उन्होंने कहा कि SP, BSP और कांग्रेस ने प्रदेश के लिए कोई काम नहीं किया है. BSP की सरकार में उनके गांव और जिले को बिजली दी जाती थी. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि बबुआ 12 बजे सोकर उठता था, प्रदेश को माफिया के हाथों में धकेल कर ऐश आराम करते थे.

सीएम योगी ने कोरोना काल में काम को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि बुआ-बबुआ ट्वीटर पर संदेश देते थे. वहीं मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि साढ़े 4 साल में कोई दंगा नहीं हुआ. दंगाइयों को पता है कि अगर दंगा किया तो उसका हर्जाना उनकी 7 पीढियां भी नहीं भर पाएंगी.

33 मिनट के भाषण में CM ने विपक्ष पर हमला बोला तो वहीं सरकार के विकास को गिनाकर 2022 में बीजेपी के पक्ष में समर्थन की अपील की है. कार्यक्रम में यूपी विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी स्वतंत्र देव सिंह, आयोजक पुरवा विधायक अनिल सिंह, सांसद साक्षी महाराज, जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह, सदर विधायक पंकज गुप्ता समते विधायक और बीजेपी पदाधिकारी मौजूद रहे.

81 करोड़ 89 लाख की परियोजनाओं की सोगात

उन्नाव के पुरवा विधानसभा क्षेत्र के हिलौली ब्लॉक के सगौली गांव में CM योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर 2.30 बजे हेलीपैड पर उतरा. योगी आदित्यनाथ के स्वागत में मंच को भगवा रंग से सजाया गया था. CM योगी ने मंच पर पहुंचते ही जनता का अभिवादन किया और भारत माता के जय का उद्घोष कर संबोधन शुरू किया. उसके पहले CM ने 81 करोड़ 89 लाख की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर जिले को विकास की सौगात दी है.

सीएम ने विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय पर लिखी पुस्तक “दृष्टि व दर्शन” का लोकार्पण किया है. CM योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले क्रांतिकारियों और कवियों को नमन किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से सम्बोधित करते हुए SP, BSP और कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि अच्छे जनप्रतिनिधि ही विकास की योजनाओं को धरातल पर लाने का काम करते हैं और शासन की योजना आप तक पहुंचाते हैं.

जय श्री राम के उद्घोष से किया समापन

सीएम योगी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश देश में सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला राज्य आप लोगों के सहयोग से बनेगा. सीएम ने इसके लिए 2022 में जनता का सहयोग मांगा. सीएम योगी ने कहा कि विकास हमारा संकल्प है, सुरक्षा हमारी प्रतिबद्धता है. 33 मिनट के भाषण के बाद CM ने जय श्री राम का 3 बार उद्घोष कर समापन किया.

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने अपने संबोधन में बड़ा बयान देते हुए कहा कि योगी जी उत्तर प्रदेश की जनता के सपनों के राजकुमार है. बहुत पहले 2017 के पहले अपवाद छोड़कर. इस उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर सपनों का राजकुमार कभी नहीं देखा गया. बेशक सपनों के सौदागर दिखाई पड़े आज उनको अपनी जन्म भूमि पाकर मैं स्वयं गौरान्वित हूं.

इसे भी पढ़ेंः
Punjab Congress Crisis: सीएम चरणजीत चन्नी के साथ 2 घंटे तक चली मुलाकात, क्या इन शर्तों पर मान गए नवजोत सिद्धू?

Amarinder Singh On Sidhu: कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- नवजोत सिद्धू जहां से भी लड़ेंगे, मैं उन्हें जीतने नहीं दूंगा

[ad_2]
Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button