उत्तर प्रदेश

‘किसी की मां ने इतना दूध नहीं पिलाया कि हमारे सिंबल को रोक दे’, ओपी राजभर का बयान

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

UP Election 2022: यूपी के बहराइच पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. यहां महापंचायत में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता योगी जी के ‘सांड’ से परेशान हैं. वहीं राजभर ने चुनौती देते हुए कहा कि चुनाव आयोग की भी औकात नहीं है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के कहने पर हमारे सिंबल को रोक दे.

‘योगी जी के सांड से लोग परेशान’

दरअसल जनपद बहराइच के बलहा विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के द्वारा एक महापंचायत का आयोजन किया गया. इस महापंचायत में सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. इस कार्यक्रम में ओपी राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि योगी जी के सांड से लोग परेशान हैं. ये सांड गरीब किसान की फसल को चर रहे हैं जिससे किसानों ने अब बदलाव का मन बना लिया है. 

चुनाव आयोग को खुली चुनौती

ओमप्रकाश राजभर ने सुभासपा के सिंबल को चुनाव आयोग द्वारा वापस लेने के सवाल पर चुनाव आयोग को खुली चुनौती देते हुए कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी की ओमप्रकाश राजभर को बदनाम करने की साजिश है. उन्होंने कहा कि किसी की मां ने इतना दूध नहीं पिलाया कि हमारे सिंबल को रोक दे. ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव आयोग को चैलेंज करते हुए कहा कि मैं चैलेंज देता हूं पीएम मोदी और योगी के कहने पर भी चुनाव आयोग की भी औकात नहीं कि हमारे सिंबल को रोक दे. उन्होंने कहा कि हम सिस्टम में रहते हैं, हमारा सिंबल छड़ी है और हम उसी पर चुनाव लड़ेंगे, हमें कोई नहीं रोक सकता. 

‘अडानी को बेचने के लिए बना रहे एयरपोर्ट’

बीजेपी सरकार के विकास कार्यों के लोकार्पण पर कटाक्ष करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह जो कर रहे हैं वह पुरानी सरकार के कार्य हैं. इनके पास सिर्फ शिलापट और पर्दा लगाने का पैसा है, पर्दा उठा के पीछे देखो तो कुछ भी नहीं नजर आता. जेवर एयरपोर्ट पर केंद्र सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ एयरपोर्ट और हवाई अड्डा अडानी को बेच रहे हैं तो दूसरी तरफ एयरपोर्ट बना क्यों रहे हैं. निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि क्यों नहीं कहते कि हम अडानी को बेचने के लिए एयरपोर्ट बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

International Flights Suspension: 31 जनवरी तक सभी कमर्शियल फ्लाइट्स के आने-जाने पर रोक, ओमिक्रोन के खतरे के बीच बड़ा फैसला

Farmers Protest: राकेश टिकैत बोले- किसान एकता से मिली कामयाबी 709 शहीदों को समर्पित, किसान हकों की लड़ाई जारी रहेगी

[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button