राष्ट्रीय

ममता बनर्जी ने अपनी ही पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा को खुले मंच से फटकारा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

[ad_1]

West Bengal: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो कथित तौर पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को डांटती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पार्टी के बैठक की है. जिसमें कृष्णानगर की सांसद भी बैठी हुई नजर आ रही हैं. ये रिव्यू मीटिंग नादिया जिले के कृष्णानगर में बुलाई गई थी. सांसद महुआ मोइत्रा इस बैठक में चुपचाप बैठी हैं और ममता बनर्जी माइक से बोलते हुए सांसद को फटकार लगा रही हैं.

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को फटकार

वायरल वीडियो से ये साफ संकेत मिल रहा है कि ममता बनर्जी ने सांसद महुआ मोइत्रा को नादिया जिले की राजनीति से दूर रहने की चेतावनी तक दी है. इससे ये साफ होता है कि टीएमसी में सबकुछ ठीक नहीं है और पार्टी में अंदरुनी कलह है. आपको बता दें कि नादिया में निकाय के चुनाव होने हैं और कार्यकर्ताओं के बीच तनाव कम करने को लेकर ममता ने समीक्षा बैठक की जिसमें उन्होंने पार्टी सांसद महुआ को नसीहत दे डाली. 

गुटबाजी बर्दाश्त नहीं-ममता

कृष्णानगर से सांसद महुआ मोइत्रा को फटकार लगाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन किसके खिलाफ है. ममता ने उन्हें गुटबाजी में शामिल न होने की चेतावनी दी और पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं के साथ मिलकर काम करने की सलाह दी. वायरल वीडियो में ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि जब चुनाव आएंगे तो पार्टी तय करेगी कि किसे चुनाव लड़ाना है और किसे नहीं.

दरअसल टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी जिस बात को लेकर सांसद महुआ मोइत्रा को फटकार लगा रही हैं, वो घटना पिछले महीने की है. कुछ महिला प्रदर्शनकारियों ने कृष्णानगर डाकघर मोड़ के पास हंगामा किया था. और बांग्ला अवास योजना में कथित भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. उन्होंने इस संबंध में जयंत साहा और उनके सहयोगियों के खिलाफ जांच की मांग भी की थी. बहरहाल बताया जा रहा है कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी नादिया जिले में पार्टी में अंदरूनी कलह को लेकर काफी चिंतित हैं.



[ad_2]

Source link

Aamawaaz

Aam Awaaz News Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 3 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day since 2018.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button